गरियाहाट : डबल मर्डर केस का मास्टरमाइंड मुंबई से गिरफ्तार

155

उसका साथी भी पकड़ा गया
निर्माणाधीन बिल्डिंग में छिपकर रह रहे थे
कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट स्थित कांकुलिया रोड में किलबर्न इंजीनियरिंग लिमिटेड के मैनेजिंग डिरेक्टर सुबीर चाकी (61) और उनके ड्राइवर रबिन मंडल (65) की हत्या के मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड विक्की हल्दर (26) और उसके एक साथी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। विक्की और उसके साथी शुभंकर मंडल (35) को रविवार की रात मुंबई के काला चौकी थानान्तर्गत परेल ईस्ट स्थित एक 48 मंजिली निर्माणाधीन बिल्डिंग के पार्किंग लॉट से पकड़ा गया।

Advertisement

 

पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्तों को पकड़ लिया है। इन दोनों को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 3 नवंबर तक ट्रांजिट रिमांड में भेज दिया गया।
इससे पहले पुलिस विक्की की माँ मिठू हल्दर के अलावा हत्या के समय घटनास्थल पर मौजूद 3 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है।
गौरतलब है कि 17 अक्टूबर की रात पुलिस को एक मकान से सुबीर चाकी और उनके ड्राइवर की लाश मिली थी। कांकुलिया रोड स्थित मकान में उनकी हत्या कर दी गयी थी। सुबीर अपना पुश्तैनी मकान बेचना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अखबार में विज्ञापन दिया था। वही विज्ञापन देखकर विक्की ने प्रॉपर्टी देखने के बहाने सुबीर को उनके पुश्तैनी मकान पर बुलाया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here