गरियाहाट डबल मर्डर : चौथी गिरफ़्तारी, टोटो चालक गिरफ्तार

232

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट स्थित कांकुलिया रोड के एक मकान में हुए डबल मर्डर में एक और अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम संजय मंडल (34) है। वह दक्षिण 24 परगना के पारूलिया कोस्टल थाने का रहने वाला है। इस हत्याकांड में यह चौथी गिरफ़्तारी है। अब सिर्फ़ इस घटना में दो अभियुक्तों जिनमें मुख्य अभियुक्त विक्की हल्दर और एक अन्य की गिरफ़्तारी बाक़ी है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त मुरलीधर शर्मा ने बताया कि अभियुक्त पारूलिया कोस्टल थाना इलाके के निवासी रमा वैद्य के घर में मौजूद सेप्टिक टैंक के ऊपरी हिस्से की खाली जगह में छिपा हुआ था, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया। मुरलीधर शर्मा ने यह भी बताया कि हत्याकांड के समय घटनास्थल पर मौजूद 5 लोगों में से संजय भी एक था और वह इस हत्याकांड से सीधे-सीधे जुड़ा हुआ है। बताया गया है कि संजय पेशे से टोटो चालक का काम करता था और वह सुबीर चाकी के घर के नजदीक ही रहता था।
उल्लेखनीय है कि इस एक महिला मिठू हल्दर (42) है और बापी मंडल (27) व जाहिर गाजी (25) को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
गौरतलब है कि कांकुलिया रोड स्थित एक मकान से पुलिस ने रविवार की रात 2 लोगों के खून से लथपथ शव को बरामद किया था। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी (61) और रबिन मंडल (65) के रूप में हुई थी। जिस मकान से दोनों शवों को बरामद किया गया था, सुबीर उस मकान के मालिक थे और रबिन उनका ड्राइवर। सुबीर का शव मकान के पहले तल्ले और रबिन का शव मकान के दूसरे तल्ले पर स्थित कमरों से मिला था। दोनों के ही गले, कलाई व पैर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले थे।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here