कोलकाता : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस नेता बाबुल सुप्रियो एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनके अलावा पत्नी, पिता और कई अन्य स्टाफ कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह तीसरी बार है जब बाबुल कोरोना की चपेट में आए हैं।

Advertisement

मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर कोरोना की चिकित्सा के लिए इस्तेमाल होने वाली कॉकटेल मेडिसिन की कीमत अधिक होने पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने अपने ट्वीट को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को टैग करते हुए लिखा, “मैं, मेरी पत्नी, पिताजी और कई अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं।

मेरी चिंता यह है कि कोरोना की चिकित्सा के लिए इस्तेमाल होने वाली कॉकटेल मेडिसिन जिसकी कीमत 61 हजार रुपये है, जिसे गंभीर रूप से बीमार कोरोना रोगियों को तत्काल देने की जरूरत है। मेरे पिताजी की आयु 84 वर्ष है और उन्हें तुरंत यह दवा चाहिए, जो मुझे खरीदनी पड़ रही है, लेकिन जो आम लोग हैं वह कैसे इसकी कीमत वहन कर पाएंगे।

अपने दूसरे ट्वीट में बाबुल ने लिखा है, “यह तीसरी बार है जब मैं पॉजिटिव हुआ हूं। पहली बार 2020 के नवंबर में इसी बीमारी की वजह से मैंने अपनी माँ को खोया और किसी तरह से अपने पिताजी को बचाया था। उसके बाद 2021 के अप्रैल में भी मैं पॉजिटिव हुआ था लेकिन शुभचिंतकों की दुआओं ने मुझे बचाया और अब एक बार फिर पॉजिटिव हो गया हूं। पता नहीं किसके संपर्क में आने से मुझे यह बीमारी हुई है। लोग मास्क भी नहीं पहन रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल विस्तार में बाबुल सुप्रियो को कैबिनेट से हटा दिया था। इससे नाराज होकर उन्होंने भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here