साल्टलेक इलाके में डस्टबिन में धमाका, 2 बच्चे घायल

92

कोलकाता : कोलकाता के आईटी शहर साल्टलेक के नयापट्टी इलाके में गुरुवार को अचानक एक डस्टबिन में धमाका होने से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें बिधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

इलेक्ट्रॉनिक कॉम्प्लेक्स थाना पुलिस के अनुसार जिस डस्टबिन में धमाका हुआ है, वहां से कई बैटरियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस धमाके की जांच कर रही है। डस्टबिन में विस्फोटक था या बैटरी में ब्लास्ट हुआ है।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि गुरुवार सुबह कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे, तभी अचानक डस्टबिन में धमाका हुआ। इसकी आवाज काफी तेज थी इसलिए लोग इसे केवल बैटरी धमाका नहीं मान रहे हैं। आरोप है कि यहां बम को छुपा कर रखा गया था। इस विस्फोट में दो बच्चे बुबाई दास और लोकेश सरकार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुमन तरफदार नामक एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिस समय धमाका हुआ, उस समय हम लोग पास ही थे। घायल बुबाई ने शायद ईंट के एक टुकड़े को डस्टबिन पर फेंक कर मारा था, जिसके बाद धमाका हुआ। इससे एक बच्चे के सिर में और दूसरे के पैर में चोट आई है। धमाके की चिंगारियां लगने की वजह से सिर के बाल जल गए हैं। पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में अभी तक आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here