CM Yogi Aadityanath

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भाजपा के प्रचार वाहनों को रवाना किया। भाजपा के यह प्रचार वाहन प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में जाकर पार्टी की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला मौजूद रहे।

Advertisement

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में डबल इंजन की सरकार ने जो कहा, वह करके दिखाया है। 25 करोड़ की आबादी के प्रदेश ने देखा है कि 2017 के पहले प्रदेश में व्यापारी, संभ्रांत नागरिक और सामान्य नागरिक पलायन करते थे। प्रदेश की प्रगति अवरुद्ध हो रही थी, लेकिन 2017 के बाद अपराधी पलायन कर रहे हैं। प्रदेश प्रगति के एक नए कीर्तिमान स्थापित करने में आज देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित हो रहा है। 25 करोड़ जनता की प्रगति के अभियान में प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है। भाजपा सरकार का लाभ बहुत स्पष्ट रूप से हम सबको दिखाई दे रहा है। यह सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबके प्रयास का प्रतिफल है। प्रधानमंत्री मोदी के मूल मंत्र को स्वीकार करते हुए भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार गांव के विकास के लिए, गरीब के उत्थान के लिए, किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए, नौजवानों के रोजगार के लिए और मातृशक्ति की सुरक्षा के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

योगी ने कहा कि हमने जो कहा, सो करके दिखाया। हमने सबका विकास किया, लेकिन तुष्टीकरण के लिए कोई जगह नहीं रखी। इस संकल्प के साथ हम लोग आगे बढ़े हैं। एक बार फिर से प्रदेश की जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए जब यह हमारा प्रचार अभियान प्रारंभ हो रहा है तो इंद्रदेव भी हम सब पर अपनी कृपा बरसात के रूप में कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का प्रचार रथ जन-जन तक पहुंचने के लिए जा रहा है। हमने जो वादा किया था उसे पूरा करने का काम किया है। यह रथ उसे जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगा। भाजपा की योगी के नेतृत्व में जब से सरकार बनी है, तब से प्रगति हुई है। प्रगति किसानों की, नौजवानों की, महिलाओं की, गरीबों की हुई है। उत्तर प्रदेश से दंगाइयों का पलायन हुआ। पलायन उन लोगों का हुआ जो गुंडागर्दी करते थे। जब से भाजपा की सरकार है, तब से पलायन कराने वालों का पलायन हो रहा है। अब कोई किसी नागरिक का पलायन नहीं करवा सकता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहते हुए पलायन कराने वालों का ही प्लान होगा। इसीलिए यूपी मांगे फिर से भाजपा सरकार। यह प्रचार अभियान सपा, बसपा के कार्यकाल में हुई गुंडागर्दी और अपराध को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगा। फिर से सरकार बनाने का संदेश लोगों के बीच लेकर जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 में आदित्यनाथ सरकार आने के बाद से चौमुखी विकास हुआ है। योगी के नेतृत्व में चल रही सरकार में महिलाओं और आमजन का आत्मबल बढ़ा है। अब महिलाएं घर से बाहर निकल सकती हैं। युवा को रोजगार मिल रहा है। हमारी सरकार किसान, नौजवान, गरीब, महिला को केंद्र में रखकर काम कर रही है। उनके कल्याण के लिए योजनाएं लाई है। उसे धरातल पर उतारा है। यही वजह है कि विपक्ष आज घबराया हुआ है। इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह प्रचार रथ जन-जन तक भाजपा के संदेश को पहुंचाने का काम करेंगे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here