बैरकपुर कमिश्नरेट में भी बढ़ा कोरोना संक्रमण, सोमवार और गुरुवार को बाजार बंद का ऐलान

238
Corona
फाइल फोटो

बैरकपुर : पश्चिम बंगाल में अधिकांश जगहों पर कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट इलाके में भी कोरोना के मामले बढ़ने के बाद स्थानीय प्रशासन ने सोमवार एवं गुरुवार को बाजार बंद रखने का ऐलान किया है।

Advertisement

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इस इलाके में 143 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो ज्वाइंट सीपी अजय ठाकुर एवं ध्रुवज्योति दे भी शामिल हैं। इसके अलावा इनमें डीसी ट्रैफिक, डीसी सेंट्रल एवं डीसी नॉर्थ, एक स्थानीय एसपी तथा सात आईसी भी शामिल हैं।

बताया गया है कि बैरकपुर इलाके में कोरोना परिस्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है। बैरकपुर नगरपालिका कियोस्क के माध्यम से कोरोना जांच करवा रही है। यदि कोई कोरोना संक्रमित पाया जाता है तो उसे बैरकपुर नगरपालिका के सेफ होम में भेज दिया जा रहा है।

गुरुवार को कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों पर विचार करने के लिए गुरुवार को पुलिस प्रशासन एवं उच्चस्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में तय किया गया कि बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र की आठ नगरपालिकाओं के इलाके में सोमवार एवं गुरुवार को सभी बाजार एवं दुकानें बंद रखी जाएँगी। इन दोनों दिनों में सभी बाजारों को सेनिटाइज किया जाएगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here