कूचबिहार : पार्टी कार्यालय पर कब्जा करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में भिड़ंत होने की घटना सामने आयी है जिसमें दोनों तरफ के समर्थक भी घायल हो गए हैं। घटना सोमवार की देर रात जिले के सीतलकुची प्रखंड के लालबाजार ग्राम पंचायत के हरिनकुची बाजार में हुई है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि बाजार में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय पर कब्जे को लेकर दोनों गुट के समर्थक आपस में भिड़ गए थे। तृणमूल कांग्रेस लालबाजार अंचल कमेटी के चेयरमैन गुलाम रब्बानी और लालबाजार ग्राम पंचायत प्रधान के पति हैनुल मियां के करीबियों के बीच यह झड़प हो गई थी।

गौरतलब है कि हरिनकुची बाजार स्थित पार्टी कार्यालय का इस्तेमाल नूर हुसैन और बुलोन मियां के करीबी तृणमूल कार्यकर्ता करते थे। अंचल कमेटी की घोषणा के बाद पार्टी कार्यालय में ताला लग गया था।

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गिरिंद्रनाथ बर्मन और संगठन के प्रखंड अध्यक्ष तपन कुमार गुहा ने बंद पार्टी कार्यालय को खोला। शाम को पार्टी के नेता जैसे ही लौटे तो कार्यालय पर कब्जे को लेकर दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई। कार्यालय की कुर्सियों और मेजों में तोड़फोड़ की गई। इस घटना में तृणमूल के दो समर्थक घायल हो गए। उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए कूचबिहार एमजेएन मेडिकल कॉलेज भेज गया है। इधर रात को सीतलकुची थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को सामान्य किया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here