बशीरहाट : उत्तर 24 परगना जिले की बशीरहाट नगरपालिका की चेयरपर्सन के नाम पर फर्जी व्हाट्सऐप के जरिए ठगी की कोशिश करने का मामला सामने आया है। इस मामले में नगरपालिका की चेयरपर्सन आदिती राय चौधरी मित्रा की ओर से गुरुवार को बशीरहाट साइबर क्राइम थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई है। अपनी शिकायत में नगरपालिका के चेयरमैन ने बताया कि बुधवार को उनके नाम से एक फर्जी व्हाट्सऐप के जरिए नगरपालिका के विभिन्न कर्मचारियों और पार्षदों को अभद्र मैसेज और पैसे की मांग की गई। चेयरपर्सन ने मांग की कि इससे जुड़े दोषियों का पता लगाकर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए। हालांकि भाजपा ने इस घटना की निंदा की है।

Advertisement

चेयरपर्सन ने कहा कि कल शाम से मेरे स्टाफ के पास मैसेज जा रहे हैं। व्हाट्सऐप पर मेरे नाम और तस्वीर के साथ मैसेज भेजकर पैसे मांग रहे हैं तो मैंने पुलिस को बताया। इसके पीछे राजनीतिक साजिश है। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

भाजपा के बशीरहाट के संगठनात्मक जिलाध्यक्ष पलाश सरकार ने कहा कि पार्षद का व्हाट्सऐप हैक हो गया तो आम लोगों का क्या होगा? यह वाकई चिंता की बात है। इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ अनुकरणीय सजा दी जानी चाहिए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here