Punjab : कल प्रेस वार्ता में ‘धमाका’ कर सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

100

चंडीगढ़ : राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। पंजाब की राजनीति को लेकर इन दिनों कांग्रेस में सुलग रहा ज्वालामुखी अब लगभग फटने को है। अंदरूनी विवाद को लेकर कैप्टन और कांग्रेस के अन्य नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप की जुबानी जंग छिड़ी है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने इस्तीफे के बाद से लगातार कांग्रेस पर हमले कर रहे हैं। अब कैप्टन बुधवार को एक बड़ा धमाका कर सकते हैं।

Advertisement

मंगलवार को कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कैप्टेन बुधवार को चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के इस पत्रकार सम्मेलन को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं और अटकलें तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि इसमें अरुषा आलम, बीएसएफ और कृषि कानूनों के मुद्दे अहम हो सकते हैं। साथ ही कांग्रेस छोड़ने के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही कह चुके हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में नहीं रहने पर भी वह कांग्रेस में नहीं रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री के फेसबुक पर लाइव होने वाले सम्मेलन में नई पार्टी के गठन की भी चर्चा हो सकती है।कैप्टन सिंह पहले ही 27 अक्टूबर को धमाका करने की बात कर चुके हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here