प्रतिकात्मक फ़ोटो

अलीपुर : दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में पराग मोड़ पर अष्टमी की रात एक व्यक्ति ने एक महिला पर हमला कर उसके गले का नस काट दिया और खुद भी आत्महत्या की कोशिश की।

Advertisement

पुलिस के सूत्रों के अनुसार घायल महिला का नाम तनुश्री हालदार (40) है। वह काकद्वीप के हरुदपॉइंट तटीय थाना क्षेत्र के भूतमल्ला पोल की रहने वाली है। वहीं, अभियुक्त का नाम नवकुमार मंडल (50) बताया गया है। वह नारायणतला, रायदिघी का निवासी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार तनुश्री कुछ समय पहले कोलकाता के बाघजातिन में नौकरानी के तौर पर काम करने गई थी। उसी दौरान उसका कार चालक नवकुमार से प्रेम प्रसंग हो गया। तनुश्री भी अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर नवकुमार के साथ रहने लगी। इस बीच कुछ हफ्ते पहले तनुश्री ने नवकुमार को छोड़ दिया और अपने पति के पास लौट आई। तभी से नवकुमार तनुश्री को अपने पास लाने के लिए बेताब हो गया था। बार-बार उसने फोन पर तनुश्री से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन तनुश्री अपना परिवार छोड़ने को तैयार नहीं थी। इसी बीच अष्टमी की शाम तनुश्री अपनी बेटी के साथ घूमने निकली। माँ और बेटी ने कुलपी के करंजलि इलाके में दुर्गापूजा पंडालों का दर्शन किया और वे डायमंड हार्बर आ गए।

आरोप है कि नवकुमार तनुश्री और उसकी बेटी की गतिविधियों पर पहले से नजर रखे हुए थे। रात तकरीबन नौ बजे डायमंड हार्बर में प्रतिमा दर्शन के बाद पराग पेट्रोल पंप के पास घर लौटने के लिए वाहन पकड़ते समय नवकुमार ने तनुश्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और खुद भी अपना गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की।

घटना की सूचना पाकर डायमंड हार्बर थाने के सब इंस्पेक्टर रवींद्रनाथ राय के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और दोनों घायलों को डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल तनुश्री और नवकुमार का वहां गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here