कलिम्पोंग की महिला पुलिस अधिकारी की कालीघाट में होटल से शव बरामद

118

कोलकाता : कलिम्पोंग की एक महिला पुलिस अधिकारी कोलकाता के एक होटल में अचेत हालत में मिली थी। उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से कालीघाट इलाके में हड़कंप मच गया है। कालीघाट पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिसकर्मी की पहचान बिंदु लामा सुब्बा (51) के तौर पर हुई है। वह कलिम्पोंग पुलिस में कार्यरत थी। 23 नवंबर को दार्जिलिंग निवासी बिंदु कालीघाट थाना क्षेत्र के कालिदास पतितंडी लेन के एक होटल में ठहरी थी। चूंकि बिंदू अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ कोलकाता आई थी, इसलिए कालीघाट पुलिस स्टेशन की ओर से होटल बुक किया गया था। पहले तो सब कुछ सामान्य था। 24 नवंबर की शाम को बिंदु ने चाय और रोटी का आर्डर दिया था। खाना लेकर होटल के एक कर्मचारी ने दरवाजा खोला तो देखा कि बिंदु बिस्तर पर बेहोश पड़ी थी। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद मौके पर पहुंची कालीघाट पुलिस द्वारा उसे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को गुरुवार पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद बिंदु की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

पुलिस ने बताया कि जांच अधिकारी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसकी मौत कैसे हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। गुरुवार अपराह्न होटल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here