फ़ाइल फ़ोटो

बारासात : रविवार को एक कमरे में बेड के नीचे नर्सिंग छात्र का लहूलुहान शव मिला है। घटना उत्तर 24 परगना जिला के अशोकनगर थाना अंतर्गत इलाके की है। मृतक छात्र का नाम उद्धव सरकार (21) बताया गया है।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार चार नर्सिंग छात्र अशोकनगर के विनिमयपाड़ा स्थित सुधांशु समद्दार के मकान में छह माह से किराए पर रह रहे थे। सभी अशोकनगर स्टेट जेनेरल अस्पताल के प्रथम वर्ष के छात्र हैं। उद्धव सरकार और विक्रम सरकार एक ही कमरे में रहते थे।
मकान के मालिक का कहना है कि रविवार की सुबह से ही उद्धव की कोई खबर नहीं थी। इसी बीच विक्रम भी कमरे में सुबह ताला लगाकर निकल गया था। घर के मालिक ने पूछा तो उसने कहा कि मैं घर जा रहा हूं। हालांकि, मकान मालिक को विक्रम की हरकत पर शक हुआ। उन्होंने फौरन घर का ताला खोला और देखा कि बेड के नीचे उद्धव का शव पड़ा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। अशोकनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्र के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या या आत्महत्या को लेकर असमंजस की स्थिति है। इसके पीछे विक्रम का कोई हाथ है या नहीं, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पूछताछ शुरू हो गई है। इस बीच इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here