Dilip Ghosh

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष कोलकाता नगर निगम चुनाव में जीत को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक आधुनिक कोलकाता बनाना चाहती है।

Advertisement

रविवार को बेहाला में 123 वार्ड से भाजपा उम्मीदवार शर्मिष्ठा भट्टाचार्य के समर्थन में जनकल्याण इलाके में पैदल चल कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि माकपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों युगों में लोगों की न्यूनतम समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ, भाजपा एक आधुनिक कोलकाता बनाना चाहती है। दिलीप घोष ने कहा कि माकपा कई सालों से सत्ता पर रही और फिर तृणमूल कांग्रेस करीब 15 साल तक रही लेकिन मूल समस्या का समाधान अभी तक नहीं हुआ है। इसके साथ ही हिंसा और भ्रष्टाचार तो है ही।

घोष ने इलाके के विधायक व राज्य कि मंत्री पार्थ चटर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम लोगों के लिए काम करने को तैयार हैं, इसलिए कल से पार्थ चटर्जी के इलाके में प्रचार कर रहा हूँ, वह चल नहीं सकते इसलिए वह कहीं जा भी नहीं पा रहे हैं। उन्हें लगता है कि लोगों को धमका कर, डरा कर वोट कराया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं होगा। पश्चिम बंगाल की जनता इसे ज्यादा दिन बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में बड़ी-बड़ी कॉर्पोरेशन चलाती है, हमारे पास वो सारे अनुभव हैं इसलिए हम लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

घोष ने कहा कि लड़ाई हमेशा मुश्किल होती है, तृणमूल कांग्रेस के लिए भी मुश्किल है, हमारे लिए भी। लोग इसका फ़ैसला करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल न केवल बेहाला में बल्कि पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में नगर निकाय चुनाव से पहले उनके पोस्टर फाड़कर भय का माहौल पैदा कर रही है। उनके नेता कह रहे हैं कि यह दोबारा नहीं चलेगा, वे खुद ऐसा कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि नगर निगम में शांतिपूर्ण मतदान होगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here