बैनर-पोस्टर फाड़ने की शिकायत लेकर तृणमूल के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

113

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम (केएमसी) चुनाव की सरगर्मियां चरम पर है। तृणमूल कांग्रेस और मुख्य प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसी बीच भाजपा ने पार्टी उम्मीदवारों के पोस्टर बैनर फाड़ देने की शिकायत लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

Advertisement

भाजपा ने आयोग से सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि 120 नंबर वार्ड से भाजपा के उम्मीदवार उज्ज्वल बड़ाल के पूरे क्षेत्र में उनके 50 से अधिक बैनर, पोस्टर और होर्डिंग्स तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने सरेआम फाड़ दिए हैं।

भाजपा के उम्मीदवार उज्ज्वल बड़ाल के अनुसार इस मामले में थाने में लिखित शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब चुनाव आयोग के पास भी लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के झंडे भी रात के अंधेरे में फाड़े जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस समझ चुकी है कि वह सीधी लड़ाई में जीत नहीं सकती, इसलिए ऐसे रास्ते अख्तियार कर रही है। इसके अलावा भाजपा ने बेहला थाने में भी लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स आदि फाड़ने के आरोप लगाए गए हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here