बीएसएफ पर टिप्पणी को लेकर नाराज़गी जताई

Advertisement

कोलकाता : मशहूर अभिनेत्री व फिल्म निर्देशक अपर्णा सेन के खिलाफ भाजपा नेता कल्याण चौबे ने द्रेशद्रोह का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

सोमवार को उत्तर कोलकाता जिला बीजेपी के अध्यक्ष चौबे ने कहा कि अपर्णा सेन ने पिछले साल नवंबर में बीएसएफ जवानों के खिलाफ बलात्कार सहित कई गंभीर आरोपों को अब तक न तो वापस लिया और न ही माफी मांगी। भाजपा नेता ने पुलिस आयुक्त और डीसी ईएसडी को भी पत्र भेजा है। उन्होंने मांग की है कि पुलिस अपर्णा के खिलाफ उचित कार्रवाई करे। नेता ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने मामले पर कार्रवाई नहीं की तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

बीएसएफ के खिलाफ ‘विवादित टिप्पणी’ को लेकर अपर्णा सेन को वह पहले कानूनी नोटिस भेज चुके हैं। चौबे ने अपर्णा से बीएसएफ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगने को कहा था। कल्याण चौबे की नोटिस के 60 दिन बाद भी कोई जवाब नहीं देने पर उन्होंने अपर्णा के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

दरअसल, पद्मश्री पुरस्कार विजेता अपर्णा सेन ने कोलकाता के प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में बीएसएफ के खिलाफ टिप्पणी की थी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here