BJP

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिखा गया तीसरा पत्र सामने आने के बाद इस मामले में और विवाद बढ़ गया है। सोमवार की सुबह दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पूरे मामले का हवाला देते हुए इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग की। साथ ही दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को हरियाणा या उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट करने की भी मांग की।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एकेवीसी यानी अरविंद केजरीवाल वसूली कंपनी के सीईओ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे जेल के अंदर के वसूली एजेंट से वसूली का काम करवा रहे हैं और इस सरकार ने भ्रष्टाचार की सभी सीमाएं तोड़ दी हैं।

गुप्ता ने कहा कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर के तीसरे पत्र से खुलासा हुआ कि उसने सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को उनके फार्म हाउस पर पैसे दिए और तो और यह भी सामने आया कि तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी को किस तरह से मॉडल टाउन में अलग-अलग जगहों पर 12.5 करोड़ रुपये दिए गए।

उन्होंने आगे कहा कि पत्र में बताया गया है कि सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर कौन-कौन सी सुविधाएं मिल रही हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि सुकेश चंद्रशेखर पूरे मामले को लेकर जांच एजेंसियों को साक्ष्य देने के लिए भी तैयार है। प्रेस वार्ता में अपनी बात रखते हुए गुप्ता ने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए भाजपा, मामले की सीबीआई जांच की मांग करती है।

इसके साथ ही यह भी मांग भी करती है कि अभियुक्त सत्येंद्र जैन को तुरंत प्रभाव से हरियाणा या फिर उत्तर प्रदेश के किसी जेल में शिफ्ट किया जाए, ताकि वे जांच को प्रभावित न कर सकें। उन्होंने बताया कि पूरे मामले पर दिल्ली भाजपा इस बारे में एलजी से भी मुलाकात करेगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here