‘भीड़’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

105

मुंबई : हाल ही में राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘भीड़’ की घोषणा मेकर्स ने की थी, लेकिन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर सस्पेंस बरकरार था। वहीं अब मेकर्स ने बुधवार को फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी मुहर लगा दी है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी।
हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इसी साल नवम्बर में शुरू हो जाएगी। अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। भूषण कुमार इससे पहले अनुभव सिन्हा की कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिनमें ‘तुम बिन’, ‘तुम बिन 2’, ‘आपको पहले भी कही देखा है’, ‘थप्पड़’ आदि शामिल हैं।
भूषण कुमार अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म राब्ता और छलांग को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं। वहीं उन्होंने भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान और पति, पत्नी और वो को प्रोड्यूस किया हैं। ये पहला मौका होगा जब ये सभी सितारे एक साथ काम करेंगे। अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ के अलावा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर साथ में फिल्म बधाई दो में भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here