‘भारत रत्न’ लता मंगेशकर की तबीयत स्थिर, मिलने वालों पर पूरी तरह प्रतिबंध

169
लता मंगेशकर (फाइल फोटो)

मुंबई : ‘भारत रत्न’ लता मंगेशकर की तबीयत मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अभी भी स्थिर बनी हुई है। अस्पताल मैनेजमेंट ने उनसे मिलने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है। पिछले शनिवार से लता मंगेशकर ब्रीच कैंडी अस्पताल में कोरोना व न्युमोनिया की वजह से भर्ती हैं और उनका आईसीयू में उपचार जारी है।

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने अस्पताल मैनेजमेंट को लता मंगेशकर की स्वास्थ्य बुलेटिन हर दिन जारी करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि लता दीदी की तबीयत की जानकारी वह भी ले रहे हैं। लता मंगेशकर का इलाज कर रही टीम के प्रमुख डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया कि लता मंगेशकर की उम्र 92 वर्ष होने की वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर हर सावधानी बरती जा रही है। डॉ. समदानी ने बताया कि लता मंगेशकर को अभी 8 से दिन तक आईसीयू में ही रखा जायेगा। आईसीयू में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि लता मंगेशकर को 8 जनवरी को कोरोना संक्रमण होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में ही लता मंगेशकर को न्युमोनिया होने का भी पता चला था। इसके बाद से उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here