Suvendu Adhikari File Pic
  • राज्यपाल से भी मिले शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस ने भवानी भवन स्थित अपने मुख्यालय में एक पोस्टर लगाया है जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपना अभिभावक बताते हुए उन्हें देश के लिए भविष्य की नेत्री करार दिया है। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट के माध्यम से सवाल खड़ा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि बंगाल पुलिस ने एक पोस्टर लगाया है जिसमें ममता बनर्जी को अपनी अभिभाविका बताते हुए उन्हें भारत की भावी नेता के रूप में पेश किया है। पुलिस का पोस्टर यह संदेश देने के लिए है कि यूनिफ़ॉर्म में मौजूद पुलिसकर्मी वास्तव में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कैडर के रूप में ही काम कर रहे हैं।

Advertisement

अपने ट्वीट में अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़, राज्य पुलिस, कोलकाता पुलिस, चुनाव आयोग और केंद्रीय गृह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा कि यह राज्य पुलिस पर राजनीतिक अतिक्रमण है, यह पश्चिम बंगाल की सच्चाई है कि यहां शासक का कानून चलता है ना कि कानून का शासन। इसी भावना से भवानी भवन में लगाया हुआ पोस्टर भी प्रेरित है।

इसके बाद शुक्रवार देर शाम शुभेंदु अधिकारी राज भवन कोलकाता भी पहुंचे। वहां उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर राज्य मानवाधिकार आयोग के चेयरमैन और लोकायुक्त की नियुक्ति को लेकर सवाल खड़ा किया। इसमें राज्यपाल ने उन्हें आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन भी दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here