ममता से पहले भाजपा ने कोलकाता में शुरू किया मैराथन चुनाव प्रचार

94

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम (केएमसी) चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार से चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगी। इससे पहले प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने मैराथन प्रचार शुरू कर दिया है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष, प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी जैसे वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है।

Advertisement

प्रदेश भाजपा की ओर से बताया गया है कि मंगलवार को दिलीप घोष के लिए प्रचार के पांच कार्यक्रम तय किए गए हैं। सबसे पहले वह सुबह कोलकाता के 16 नंबर वार्ड में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं। यहां से भाजपा उम्मीदवार शरद सिंह के पक्ष में वह जनसंपर्क और सभा कर रहे हैं। उसके बाद वह सिंगुर में धरनास्थल पर पहुंच जाएंगे जहां हाल ही में किसानों ने प्रदर्शन शुरू किया है। फिर शाम चार बजे से वह कोलकाता के वार्ड नंबर 19 में पहुंच जाएंगे जहां भाजपा उम्मीदवार देवाशीष सिल के समर्थन में जनसभा करेंगे। 4:30 बजे वार्ड नंबर 21 में भाजपा उम्मीदवार पूर्णिमा चक्रवर्ती और शाम 5:30 बजे वार्ड नंबर 36 में उम्मीदवार रविकांत सिंह के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम का चुनाव घोषित होने के साथ ही सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी थी जिसके बाद तृणमूल उम्मीदवारों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया था। बीजेपी ने देर से उम्मीदवारों की सूची जारी की थी और उसके उम्मीदवार भी बहुत अधिक जनसंपर्क अथवा प्रचार-प्रसार करते नहीं देखे गए हैं। बुधवार से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार प्रसार के लिए उतरेंगी। उसके पहले दिलीप घोष और अन्य नेताओं को सामने रखकर बीजेपी ने मैराथन प्रचार शुरू कर दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here