Barrackpore : सांसद अर्जुन सिंह की अगुवाई में दिवंगत माकपा विधायक की बहू ने थामा बीजेपी का दामन

142

बैरकपुर : बीजपुर विधानसभा क्षेत्र से कई बार सीपीएम विधायक रहे दिवंगत जगदीश दास की बहू सोमा दास ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। आज सुबह सांसद अर्जुन सिंह ने जगदल के मजदूर भवन में सोमा दास को पार्टी का झंडा सौंपा। इस मौके पर बीजेपी के बैरकपुर जिलाध्यक्ष संदीप बनर्जी मौजूद रहे।

Advertisement

इस मौके पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि वामपंथी परिवार से सोमा देवी बीजेपी में शामिल हो गई हैं, सोमा देवी के नेतृत्व में बीजपुर की टीम पालिका चुनाव में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष और पुलिस के अत्याचार के खिलाफ लड़ सकते हैं, उन्हें ही अग्रिम पंक्ति में लाया जाएगा। अर्जुन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वोट की घंटी बज जाएगी, तब सत्तारूढ़ दल को समझ आएगा कि किस धान में कितना चावल है।

उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि चुनाव से पहले जो भी व्यक्ति अन्य पार्टी से योगदान करेगा, उसपर पार्टी विचार करेगी लेकिन जो तृणमूल से टिकट नहीं मिलने पर भाजपा का दामन थामने आएगा, उसे भाजपा का झंडा ढोना होगा, भारत माता की जय कहना होगा, लेकिन उसे टिकट नहीं दिया जाएगा।

भाजपा में शामिल होने के बाद सोमा देवी ने कहा कि उन्होंने अभी तक राजनीति नहीं की। हालांकि उनका परिवार वामपंथ से जुड़ा था। सोमा देवी ने कहा कि वह मोदीजी के विकास कार्यों से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हुई हैं। सोमा देवी को उम्मीद है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी बीजपुर में ज़बर्दस्त वापसी करेगी।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here