बैरकपुर : पालिका चुनाव में ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा – अर्जुन सिंह

159
कार्यक्रम में मौजूद नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सन्दीप बनर्जी, सांसद अर्जुन सिंह और प्रदेश सचिव फाल्गुनी पात्र

बैरकपुर : कोलकाता और बैरकपुर के बीच काफी फर्क है। कोलकाता में व्यवसायियों को डराया जाता है लेकिन बैरकपुर श्रमिक प्रधान क्षेत्र है। यहां नगर पालिका के चुनाव में ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर बुधवार की शाम बैरकपुर सांगठनिक जिला की ओर से श्यामनगर भरतचन्द्र लाइब्रेरी के प्रेक्षागृह में आयोजित कर्मी सम्मेलन में प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष व बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने उक्त बातें कहीं।

Advertisement

उन्होंने कर्मियों को सीधे-सीधे कहा कि पालिका चुनाव में जो भी प्रत्याशी होंगे उन्हें पहले ही मुचलका देना होगा कि वे जीतने के बाद दूसरे दल में नहीं जाएंगे, यदि वे जीत के बाद ऐसे करते हैं तो उनका पद रद्द कर दिया जाएगा।

वहीं बैरकपुर के नवनियुक्त अध्यक्ष संदीप बनर्जी ने कहा कि पालिका चुनाव को लेकर कर्मी सम्मेलन का आयोजन किया गया है। चुनाव के पहले ही बीजेपी पूरी तरह से तैयारी कर लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि यदि निष्पक्ष चुनाव होता है और लोग मतदान कर पाते हैं तो बैरकपुर क्षेत्र की 8 नगरपालिकाओं में से सभी में बीजेपी का बोर्ड होगा।

इस कार्यक्रम में बैरकपुर सांगठनिक जिला के प्रभारी प्रबाल राहा, प्रदेश सचिव फाल्गुनी पात्र, नोआपाड़ा के पूर्व विधायक सुनील सिंह, बीजेपी राज्य युवा मोर्चा के सदस्य कुन्दन सिंह, जिला के उपाध्यक्ष विजय मुखर्जी, पूर्व पार्षद मिलन कृष्ण आँश व अन्य लोग मौजूद थे।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here