अवीता ने कोलकाता में एक नया फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया

221

कोलकाता : अमेरिका स्थित लाइफस्टाइल गैजेट ब्रांड अवीता, कोलकाता के चितरंजन एवेन्यू, बो (बहू)बाजार में अपना फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च कर रहा है। पूरे विश्व में प्रगति कर रहा यह ब्रांड उद्योग जगत का एक प्रमुख नाम है और यह अंतरराष्ट्रीय ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए उत्पादों की व्यापक रेंज पेश करता है। इसके अलावा, ब्रांड परफॉरमेंस के स्तर पर उच्च परिणाम देता है तथा उच्च श्रेणी की सेवाएं और सुविधाएं भी प्रदान करता है।

कंपनी अपनी ठोस नींव पर चलते हुए, अपनी मजबूत उपस्थिति को स्वतंत्रता, विविधता और व्यक्तिवाद के सिद्धांतों और आदर्शों के साथ जोड़ती है। ब्रांड के उत्पाद शानदार एवं विविध शिल्प कौशल के साथ उपयोगिता और परफॉरमेंस को शामिल करते हैं जो अपने ग्राहकों को उत्पादों की पसंदीदा रेंज प्रदान करते हैं।

Advertisement

नेक्सस्टगो कंपनी लिमिटेड, वायोके लिए विशेष ब्रांड स्टोर की मेजबानी भी करता है। कोलकाता ब्रांड स्टोर में वायोई15, वायोएसई14 के साथ ब्रांड का प्रमुख लैपटॉप –वायो ज़ेड मौजूद होगा, जो विश्व का पहला 3डी कंटूर्ड कार्बन फाइबर लैपटॉप है। वायो जल्द ही एसएक्स14, और वायो ज़ेड काची-इरो संस्करण भी लॉन्च करेगा।

नए फ्लैगशिप स्टोर के लॉन्च के अवसर पर सीमा भटनागर, क्षेत्रीय व्यापार निदेशक-दक्षिण एशिया और एमईए, नेक्सस्टगो कंपनी लिमिटेड ने कहा कि “हम न केवल एक ब्रांड बना रहे हैं और न राज्यों में अपना विस्तार कर रहे हैं, बल्कि हम एक ऐसी विरासत बना रहे हैं, जिसमें आने वाली पीढ़ियों को दिलचस्पी होगी और इस विरासत से वे प्रेरणा भी ग्रहण करेंगी। एक ब्रांड नाम के रूप में, अवीता ने पूरी दुनिया में अपनी जगह बनायी है और इसे सबसे सम्मानित वित्तीय प्रकाशन – द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा उद्योग जगत का एक अग्रणी ब्रांड बताया गया है। सेवा भावना के साथ आगे बढ़ते हुए, हम अब कोलकाता में प्रवेश कर रहे हैं और वैश्विक अवीता इकोसिस्टम के साथ, कोलकाता के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर रहे हैं।”

हर रोज अधिक से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाते हुए, यह ब्रांड भारतीय ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए, उनकी जरूरतों को पूरा करने में अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं का पूरा प्रदर्शन करना चाहता है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here