मृतप्रायः कांग्रेसियों के साथ गोवा में सरकार बनाने का सपना देख रही तृणमूल : अर्जुन सिंह

120
सांसद अर्जुन सिंह (फ़ाइल फ़ोटो)

बैरकपुर : गोवा कांग्रेस में मृतप्रायः नेताओं को शामिल कर गोवा में तृणमूल सरकार बनाने का सपना देख रही है। यह बात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार शाम पार्टी प्रत्याशी जय साहा के समर्थन में खरदह के रुइया 56 बस स्टैंड पर हुई बैठक में कही। सांसद के मुताबिक विभिन्न राज्य में तृणमूल चुनाव लड़ने जा रही है लेकिन अन्य राज्यों में उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। सांसद अर्जुन सिंह के मुताबिक हर दिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। इस संदर्भ में उनका साफ जवाब है कि सीपीएम को बंगाल से हटा दिया गया है, बंगाल से तृणमूल को उखाड़ फेंका जाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बंगाल को बीजेपी ही बचा सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार हुआ है, लेकिन दीदी चुपचाप बैठी हैं। चुनाव के बाद हुई हिंसा में सीबीआई ने 28 चार्जशीट दाखिल की है और राज्य सरकार द्वारा गठित SIT अभी अपनी सीट (कुर्सी) से नहीं उठ सकी है। सांसद के मुताबिक, ममता बनर्जी ने भवानीपुर में धांधली से जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि सादे पोशाक में पुलिस ने घर-घर जाकर लोगों से कहा था कि आपको वोट देने नहीं जाना चाहिए, अगर वे वोट देने जाएंगे तो हमारी नौकरी नहीं बचेगी।

सांसद अर्जुन सिंह ने युवा ब्रिगेड के उम्मीदवार जय साहा के लिए वोट देने की अपील की। इस सभा को विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, अशोक कीर्तनिया समेत अन्य नेताओं ने भी सम्बोधित किया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here