बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने लिए सात फेरे

126

मुंबई : जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ आज 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में शादी के बंधन में बंध गईं हैं। अंकिता और विक्की लगभग 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों हमेशा के लिए एक -दूसरे के हो गए है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Advertisement

तस्वीरों में दुल्हन बनीं अंकिता लोखंडे ने एक खूबसूरत गोल्डन लहंगा पहना हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की हुई है, जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। वहीं विक्की जैन शानदार सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। पिछले कुछ समय से दोनों की शादी काफी चर्चा में थी।

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। इससे अगले ही साल अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था। अंकिता जहां एक जानी मानी अभिनेत्री हैं वहीं विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं अब दोनों एक-दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट करने के बाद आज शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here