दुर्गा पूजा के अवसर पर कोलकाता में All women man’aged Purple Foods Outlets की शुरुआत

113
Purple Foods outlet

कोलकाता : पर्पल फूड्स का विजन है “हर गली में हमारा फूड कोर्ट” और इसी विजन के साथ पर्पल फूड ने कोलकाता में 7 आउटलेट खोले हैं, जिनका जिम्मा ज्यादातर महिलाओं के हाथों में दिया गया है। जी हाँ, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के क्षेत्र में इसे एक सकारात्मक पहल के रूप में देखा जा सकता है।

Advertisement

ग्राहक अलग-अलग समय पर अलग-अलग भोजन पसंद करते हैं और इन मांगों को पूरा करने के लिए, पर्पल फूड एक ऐसा स्थान है, जहां एक ही स्थान पर लोग कई प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं।  कार्निवल ग्रुप द्वारा समर्थित पर्पल फूड्स अत्याधुनिक तकनीक, रोबोटिक रसोई और एलएमएस आधारित प्रशिक्षण के साथ 100% डिजीटल है। इसलिए ये पर्पल फूड्स आउटलेट न केवल इस दुर्गा पूजा में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने का एक प्रमाण हैं, बल्कि आपके पूरे परिवार या दोस्तों के लिए पर्पल फूड कोर्ट सबसे हाइजिनिक व पसंदीदा डेस्टिनेशन बन सकता है।

केवल इतना ही नहीं, इस आउटलेट की ओर से इस दुर्गा पूजा में 50% तक के छूट की पेशकश की जा रही है ताकि कोलकाता के सभी लोग इस त्योहार के सीजन में अपने फूड बिल में बचत करने के साथ ही बेहतरीन व्यंजनों का आनंद ले सकें।

 

कोलकाता में पर्पल फूड्स के आउटलेट्स

कोलकाता में पर्पल फूड्स के आउटलेट्स लिटिल रसल स्ट्रीट, हेरिटेज मिन्टो पार्क, सेक्टर 5 मिलेनियम पार्क, कांकुरगाछी, अवनी रिवर साइड मॉल व लेक मॉल में मौजूद हैं।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here