सभी खिलाड़ियों ने श्रृंखला में अच्छा खेला : राहुल द्रविड़

93

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

Advertisement

रोहित शर्मा की 56 रन की पारी के बाद अक्षर पटेल की तीन विकेट की मदद से भारत ने रविवार को यहां ईडन गार्डन में तीसरे और अंतिम टी 20 में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से जीत दर्ज की।

द्रविड़ ने मैच के बाद कहा,”यह वास्तव में एक अच्छी श्रृंखला जीत थी। सभी खिलाड़ियों ने श्रृंखला में वास्तव में अच्छा खेला। अच्छी शुरुआत करना अच्छा लगता है। हम भी काफी यथार्थवादी हैं। हमें अपने पैरों को जमीन पर रखना होगा और इस जीत के बारे में थोड़ा यथार्थवादी होना होगा। न्यूजीलैंड के लिए विश्व कप फाइनल खेलना और फिर तीन दिन बाद छह दिनों में तीन मैच खेलना आसान नहीं था। हमारे दृष्टिकोण से अच्छा है लेकिन हमें इस श्रृंखला से सीखना होगा और आगे बढ़ना होगा।”

उन्होंने कहा,”अगले 10 महीनों में हमारे लिए एक लंबी यात्रा है। कुछ युवाओं को आते हुए देखना वाकई अच्छा है। हमने कुछ लड़कों को मौका दिया है, जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। हमने अपने लिए उपलब्ध कुछ कौशलों को देखा है और हमें आगे बढ़ने के साथ-साथ उन कौशलों का निर्माण करते रहना होगा।”

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here