महानगर के रवींद्र सरोवर स्थित नजरूल मंच में होगा आयोजन                                                          कोलकाता : 70वाँ वार्षिक डोवर लेन संगीत सम्मेलन का आयोजन आगामी 22 जनवरी से 25 जनवरी तक दक्षिण कोलकाता के रवींद्र सरोवर स्थित नजरूल मंच में होगा।

Advertisement

सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में पैटॉन के एमडी संजय बुधिया ने कहा कि इस बार डोवर लेन संगीत सम्मेलन का आयोजन कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि हर बार की तरह इस बात भी इस संगीत सम्मेलन में संगीत क्षेत्र की नामचीन हस्तियों का जमावड़ा लगेगा, जो म्यूजिक लवर्स को बेहद पसंद आएगा।
उन्होंने कहा कि सम्मेलन के अंतिम दिन यानि 25 जनवरी को यंग टैलेंट्स को ‘पैटॉन अवार्ड फ़ॉर एक्सीलेंस’ प्रदान किया जाएगा।

संवाददाता सम्मेलन के दौरान पैटॉन के एमडी संजय बुधिया व अन्य

यह होगा डोवर लेन संगीत सम्मेलन का समय

पश्चिम बंगाल में 15 जनवरी तक रात्रि कर्फ्यू घोषित है। यदि राज्य सरकार इसे बढ़ाती है तो डोवर लेन संगीत सम्मेलन का आयोजन 22 से 25 जनवरी को दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक किया जाएगा। यदि रात्रि कर्फ्यू नहीं रहता है तो अंतिम के 2 दिनों के कार्यक्रम का आयोजन रात्रि में किया जाएगा।

10 जनवरी से मिलेंगे टिकट

डोवर लेन संगीत सम्मेलन के लिए टिकटों की बिक्री 10 जनवरी से शुरू होगी। टिकटों की दर को 5 भागों में विभाजित किया गया है।
कोरोना को ध्यान में रखते हुए सम्मेलन का आयोजन नजरूल मंच में मौजूद सीटों की कुल क्षमता के 70% सीटों की बुकिंग के साथ किया जाएगा।

उस्ताद राशिद खान को संगीत सम्मान अवार्ड

संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया गया है कि डोवर लेन संगीत सम्मेलन में उस्ताद राशिद खान को संगीत सम्मान अवार्ड से नवाजा जाएगा।

संवाददाता सम्मेलन के दौरान सुजाता महापात्रा (भुवनेश्वर), गौरी पाथारे (मुंबई), पार्थ सारथी समेत अन्य गण्यमान्य अतिथि मौजूद थे।

डोवर लेन संगीत सम्मेलन में इस बार हिस्सा लेने वाले कलाकारों की सूची

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here