ईसीएल त्रिपक्षीय सुरक्षा मंडल की 60वीं बैठक संपन्न

126

आसनसोल : ईसीएल मुख्यालय में कंपनी मुख्यालय स्तर की मंगलवार को 60वीं त्रिपक्षीय सुरक्षा मंडल की बैठक आयोजित की गयी। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह बैठक विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की गयी।

Advertisement

बैठक में प्रबंधन की ओर से अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक प्रेम सागर मिश्रा, निदेशक (तकनीकी) योजना एवं परियोजना जयप्रकाश गुप्ता, निदेशक (तकनीकी) संचालन, बी. वीरा रेड्डी एवं निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) गौतम चन्द्र दे की गरिमामयी उपस्थिति रही। इस बैठक में खान सुरक्षा महानिदेशक की ओर से उज्ज्वल तह, डी.डी.जी. एवं अन्य अधिकारीगण वर्चुअली उपस्थित रहे।

ईसीएल सेफ़्टी बोर्ड के समस्त श्रम संगठन प्रतिनिधि, समस्त क्षेत्रीय महाप्रबंधक, क्षेत्रीय सुरक्षा समिति के सदस्यगण भी अपने-अपने क्षेत्रों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े।

बैठक में ईसीएल में सुरक्षा उपायों के क्रियान्वयन एवं सुधार से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई। इस दौरान उपस्थित सभी सदस्यों ने ईसीएल की सुरक्षा नीति तथा उपायों की सराहना की। इस अवसर पर खान सुरक्षा उपायों को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के साथ ‘शून्य मानव क्षति’ के लक्ष्य प्राप्ति के लिए सुरक्षा शपथ भी ली गयी।
बैठक की अध्यक्षता विनोद सिंह, (सीटू), सदस्य, ईसीएल सुरक्षा मंडल ने की।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here